Font Sign In / Register
शब्दकोश Dictionary
अंग्रेज़ी-हिन्दी शब्द अनुवाद
 
www.swargvibha.tk
 
Opinion Poll
No-ball incident has made our players more aggressive, says M S Dhoni. Do you agree?
Yes
No
Can't Say
Please answer this simple math question 6 + 1 = 7
   
 
Social Media
 
 
 
 
 
Email
विश्व कप का फाइनल भारत जीतेगा!
4/2/2011 9:19:06 AM
Post Your Review

- एस्ट्रोसाईंटिष्ट सुशील अवस्थी

क्या क्रिकेट विश्व कप का फाइनल भारत जीतेगा? यह प्रश्न उसी समय पैदा हुआ.

जब भारत सेमीफाइनल का मैच पाकिस्तान से जीता था! उस समय मैंने सेमीफाइनल मैच के विषय में जो फलादेश किया था वह सही साबित हुआ. यह तो होना ही था. कारण यह था कि कृष्णमूर्ति पद्धति से जब प्रश्न कुंडली का अध्ययन किया गया तो ग्रह यही संदेश दे रहे थे कि भारत जीतेगा सो भारत जीत गया. इसमें मेरा किसी भी प्रकार का कोई लेना देना नहीं था. हां गुरुदेव के आशीर्वाद एवं बांके बिहारी जी की कृपा है जो मैंने प्रश्न कर्ता के प्रश्न का उत्तर देने के लिये ग्रहों की तत्कालीन स्थितियों के आधार पर और उनकी ऊर्जा एवं उनके मनोवैज्ञानिक स्वभाव एवं प्रभाव का अध्ययन करने के बाद ही यह कहने का प्रयास किया था.

आज मैंने फिर फाइनल मैच के बारे में होने वाले प्रश्नों के परिणाम स्वरूप पुनः प्रश्न कुंडली के अनुसार, ग्रहों के संकेतों के आधार पर फलादेश करने का प्रयास किया है जिसमें यह संकेत स्पष्ट हो रहे हैं कि विश्व kundali-417X400.jpgकप 2011 का विजेता भारत होगा. मैं यहां पुनः स्पष्ट कर दूं कि मैं ऐसा कहने के लिये अधिकृत नहीं हूं. मैं यह ज्योतिषिय गणना के आधार पर कह रहा हूं. न ही मैं इस बात का अहंकार करता हूं. समस्त घटनाओं के लिये प्रभू ही मुख्य अधिकारी हैं, यहां मै अपने ज्योतिष प्रेमी मित्रों के सज्ञान के लिये पूर्णतः यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि आखिर यह ग्रह संदेश कैसे दे रहे हैं?

प्रश्न तो लगातार संदेशों, फ़ोन, चैट आदि के माध्यम से हो रहे थे परंतु आज शाम 16.43 बजे कानपुर में मैंने यह गणना की. गणना के समय लग्न प्रश्न अंक के आधार पर वृष  बनी जो 00.00.13 थी अर्थात लग्न नक्षत्र स्वामी सूर्य हुआ जो कुंडली के ग्यारहवें भाव में स्थित है. वह लाभ का संकेत कर रहा है. स्वयं लग्नेश शुक्र दशम भाव में स्थित है. यह संकेत स्पष्ट हो रहे हैं कि विश्व कप 2011 का विजेता भारत होगा.

*****

काका गुरु के अनुसार -

जय गणेश, भारत यह मैच जीतेगा. प्रश्न होरा के अनुसार 8वें घर का स्वामी षष्ठम भाव में है अत: भारत को पूरे मनोबल के साथ कड़ा संघर्ष करना होगा. अंतत: विजयश्री भारत को ही मिलेगी. पर यह विजयश्री प्राप्त करनी इतनी सरल नहीं होगी.


  kakaguru-0002-80X109.JPG

   काका गुरु

*****



,



 

Astroscientist Shushil Awasthi Prabhakar said :
Astroscientist Sushil Awasthi said : आज के मैच की शुरुवात हो गयी है पहले श्री लंका की टीम खेल रही है अभी अभी सेमीफ़ाइअनल मैच में जबर्दस्त शुरुवात करने वाले सहवाग ने बहुत अच्छा कैछ पकडा है लंका का पहला बल्लेबाज आउट हुआ वैसे मुकाबला आसान नही होगा, ये अलग बात है कि जीत हमारी भारतीय टीम की होनी है परन्तु मुकाबला देखने लायक होगा ! 4/2/2011 9:43:34 AM mai ne jo likha tha guru kripa se wo to hona tha karan maine kuch kaha nahi tha kaha to Planets ne tha i just like postman ok, Jai jai shri Radhey..... with love, Astroscientist Shushil Awasthi Prabhakar
4/2/2011 6:21:32 PM
Astroscientist Sushil Awasthi said :
आज के मैच की शुरुवात हो गयी है पहले श्री लंका की टीम खेल रही है अभी अभी सेमीफ़ाइअनल मैच में जबर्दस्त शुरुवात करने वाले सहवाग ने बहुत अच्छा कैछ पकडा है लंका का पहला बल्लेबाज आउट हुआ वैसे मुकाबला आसान नही होगा, ये अलग बात है कि जीत हमारी भारतीय टीम की होनी है परन्तु मुकाबला देखने लायक होगा !
4/2/2011 9:43:34 AM
सुरेंद्र रामपाल सिंह said :
मेरा भारत महान........ - सुरेंद्र रामपाल सिंह
4/2/2011 6:09:29 PM
Astroscientist Sushil Awasthi said :
Jai Jai Shri Radhey,,,,
4/2/2011 9:36:59 AM

Post Your Review

Your Name  
Your Email  
Your Comment:
Type in Hindi (Press Ctrl+g to toggle between English and Hindi)
 
      
 
 
Go To Top
 
Login

     
 
                 

             

New User! Register Here.
Forgot Password?
 
 
 
 
Online Reference
Dictionary, Encyclopedia & more
Word:
by:
 
Traffic Rank
 
 
About Us  |   Contact Us   |   Term & Conditions   |   Disclaimer  |   Privacy Policy  |   copyright © 2010... Powered by : InceptLogic